LockerRoom Logo

UFC 264 इंडिया टाइम एंड चैनल, UFC 264 फाइट कार्ड और UFC 264 प्रेडिक्शन

LockerRoom Team
05 July 2021

UFC 264 मुख्य कार्ड भारत में 11 जुलाई, 2021 को सुबह 7:30 बजे IST से लाइव होगा और यह डस्टिन पॉयरियर और कॉनर मैकग्रेगर के बीच त्रयी लड़ाई द्वारा सुर्खियों में रहेगा। इस वीडियो में, हम इवेंट के शेड्यूल, फाइट कार्ड और UFC फाइटर्स की कुछ भविष्यवाणियों पर एक नज़र डालेंगे।

UFC 264 इंडिया टाइम | भारत में UFC 264 कैसे देखें | यूएफसी 264 इंडिया चैनल

UFC 264 भारत में रविवार 11 जुलाई 2021 को लाइव होगा। UFC 264 मेन कार्ड सोनी टेन 1, सोनी टेन 1 एचडी पर अंग्रेजी में और सोनी टेन 3 और सोनी टेन 3 एचडी हिंदी में सुबह 7:30 बजे से लाइव होगा। इस इवेंट को आप सोनी लिव पर भी देख सकते हैं।

UFC 264 फाइट कार्ड

UFC 264 मुख्य कार्ड में पाँच फाइट होंगे। डस्टिन पोइरियर बनाम कॉनर मैकग्रेगर मुख्य कार्यक्रम होंगे जब गिल्बर्ट बर्न्स बनाम स्टीफन थॉम्पसन सह-मुख्य कार्यक्रम होंगे। ताई तुइवासा बनाम ग्रेग हार्डी, आइरीन एल्डाना बनाम याना कुनित्सकाया और सीन ओ'माली बनाम क्रिस मोतिन्हो मुख्य कार्ड पर अन्य झगड़े होंगे।

प्रारंभिक कार्ड में कार्लोस कोंडिट, मैक्स ग्रिफिन, निको प्राइस, रयान हॉल और अन्य जैसे नाम होंगे। आप नीचे लड़ाई कार्ड देख सकते हैं।

UFC 264 फाइट कार्ड:

  • डस्टिन पोइरियर बनाम कॉनर मैकग्रेगोर
  • गिल्बर्ट बर्न्स बनाम स्टीफन थॉम्पसन
  • ताई तुइवासा बनाम ग्रेग हार्डी
  • आइरीन एल्डाना बनाम याना कुनित्सकाया
  • शॉन ओ'माली बनाम लुई स्मोल्का

प्रारंभिक कार्ड

  • कार्लोस कोंडिट बनाम मैक्स ग्रिफिन
  • निको प्राइस बनाम मिशेल परेरा
  • केविन ली बनाम शॉन ब्रैडी
  • ड्रिकस डु प्लेसिस बनाम ट्रेविन जाइल्स

प्रारंभिक प्रारंभिक कार्ड

  • रयान हॉल बनाम इलिया टोपुरिया
  • जेसिका आई बनाम जेनिफर माया
  • ओमारी अखमेदोव बनाम ब्रैड तवरेस
  • ज़ाल्गास ज़ुमागुलोव बनाम जेरोम रिवेरा
  • एलेन एमेडोव्स्की बनाम हू याओजोंग

UFC 264 UFC फाइटर्स से भविष्यवाणियां

कई UFC फाइटर्स ने आगामी कॉनर मैकग्रेगर बनाम डस्टिन पॉयरियर लड़ाई के बारे में अपने विचार रखे हैं। हम उनमें से कुछ पर एक नज़र डालेंगे।

पूर्व चैंपियन खबीब नूरमगोमेदोव ने कहा कि अगर लड़ाई पहले दौर से आगे निकल जाती है, तो डस्टिन पोइरियर लड़ाई जीत जाएगा।

"जैसा कि मैंने पहले कहा था, मुझे लगता है कि अगर यह पहले दौर से आगे निकल जाता है, तो मुझे लगता है कि मैकग्रेगर पहले दौर में प्रवेश करता है। अगर यह पहले से आगे निकल जाता है, तो यह पॉयरियर है," पूर्व यूएफसी चैंपियन ने कहा।

UFC के दिग्गज और पूर्व UFC वेल्टरवेट चैंपियन जॉर्जेस सेंट पियरे ने कहा कि कॉनर मैकग्रेगर दूसरे दौर में नॉकआउट से जीतेंगे।

"मुझे लगता है कि मैकग्रेगर रीमैच में बहुत अच्छे हैं - और मुझे लगता है कि उनकी जीत होगी। मुझे लगता है कि वह शायद दूसरे दौर में नॉकआउट से जीतने जा रहा है, ”जीएसपी ने कहा।

मुख्य कार्ड पर लड़ रहे शॉन ओ'माली ने कहा कि कॉनर भी लड़ाई जीत सकते हैं।

"मैं वास्तव में इस बात का एक दृश्य प्राप्त करने में सक्षम नहीं हूं कि मैं उस लड़ाई को कैसे देखता हूं। आप जानते हैं, कॉनर उस लड़ाई में अच्छा लग रहा था। वह तेज दिख रहा था, वह केंद्रित दिख रहा था, वह तेज दिख रहा था। डस्टिन ने बड़े शॉट लगाए और डाल दिया उसकी रोशनी बुझ गई लेकिन मुझे नहीं लगता कि कॉनर से प्रेरणा की कमी है। वह उस लड़ाई में अच्छा लग रहा था और मैं उन दोनों का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। मैं कॉनर को जीतते देखना चाहता हूं और देखना चाहता हूं कि वह आगे किससे लड़ता है , शॉन ओ'माली ने कहा।

खाबीब के कोच जेवियर मेंडेज़, यूएफसी फाइटर माइक पेरी और डैन हुकर ने डस्टिन पॉयरियर को चुना जब आर्टेम लोबोव ने कॉनर मैकग्रेगर को चुना।

"यह उतना आसान नहीं है जितना 'ओह, मैं अभी अपना पैर ऊपर उठाऊंगा और मुड़ूंगा।' उसे अपने पूरे रुख को समायोजित करना होगा। मैं कहूंगा कि अपने रुख को समायोजित करना सबसे कठिन काम है जो एक लड़ाकू कर सकता है। आप नई तकनीकों को चुन सकते हैं, लेकिन अपने रुख को समायोजित कर सकते हैं। कॉनर मैकग्रेगर हमेशा दक्षिणपूर्वी रहे हैं, वह हमेशा सुपर साइड की तरह रहे हैं और हमेशा उसका बायां हाथ सुपर लो होता है, ”डैन हुकर ने कहा (एच / टी स्पोर्ट्सकीड़ा)

इस बीच, जेवियर मेंडेस के पास कहने के लिए निम्नलिखित था।

"मुझे निश्चित रूप से लगता है कि वह ऐसा कर सकता है। क्योंकि मुझे लगता है कि बछड़ा किक निर्णायक कारक था, और दूसरा निर्णायक कारक था जब कॉनर ने डस्टिन पर एक अच्छा लगाया, और डस्टिन ने इसे लिया। तभी उसने कहा, ओह, मैं ले सकता हूं आपके शॉट्स। मैं आपको अपना कुछ देता हूं। मैं डस्टिन के साथ जाने वाला हूं क्योंकि मुझे डस्टिन पसंद है और मैं कॉनर का प्रशंसक नहीं हूं। मैं कभी भी कॉनर का प्रशंसक नहीं हो सकता। मैं कभी भी इसका प्रशंसक नहीं हूं उसका, कभी नहीं। मैं उसे कभी नहीं जीतना चाहता, तो यह वही है। वह नहीं चाहता कि मेरे लोग जीतें मैं नहीं चाहता कि वह जीते। कठिन, यह वही है। मैं डस्टिन के साथ जा रहा हूं। बहुत कुछ क्योंकि मुझे लगता है कि वह ऐसा कर सकता है। लेकिन इसलिए भी कि मैं दूसरे लड़के को पसंद नहीं करता।”

कॉनर मैकग्रेगर बनाम डस्टिन पॉयरियर आँकड़े और तथ्य

अब, मुख्य कार्यक्रम के संबंध में कुछ महत्वपूर्ण तथ्यों और आंकड़ों पर एक नजर डालते हैं।

डस्टिन पोइरियर के नाम 27-6 का रिकॉर्ड है जब कॉनर मैकग्रेगर अपने एमएमए करियर में 22-5 है।

डस्टिन पोइरियर की 27 जीत में से 20 नॉकआउट या सबमिशन के माध्यम से आई हैं। अगर हम कॉनर को लें, तो उसने अपनी 22 में से 19 जीत नॉकआउट से हासिल की है। यह भी ध्यान दिया जाना चाहिए कि कॉनर अपने करियर में लगातार दो फाइट नहीं हारे हैं।

आपको क्या लगता है कि जब ये दोनों UFC 264 में लड़ेंगे तो कौन जीतेगा? हमें नीचे दिए गए वीडियो के कमेंट सेक्शन में बताएं।


आप सभी नवीनतम एमएमए समाचार और अपडेट के लिए Google Playstore और App Store पर उपलब्ध हमारे मोबाइल ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं।

LEAVE A COMMENT

Please login to leave a comment

0 Comments

TermsPrivacy PolicyAbout UsContact Us
2024 All Rights Reserved © LockerRoom Network