LockerRoom Logo

चीन की मेंग बो से भिड़ने के लिए रितु फोगट ने ONE एटमवेट ग्रां प्री में वापसी की

LockerRoom Team
17 August 2021

भारतीय MMA स्टार रितु फोगट ने ONE एटमवेट ग्रां प्री में अपना स्थान फिर से अर्जित कर लिया है और अब सिंगापुर में 3 सितंबर, 2021 को ONE: एम्पॉवर में चीन की मेंग बो से भिड़ेंगी।

रितु फोगट ने पिछले हफ्ते ONE: बैटलग्राउंड में जोरदार वापसी की जब उन्होंने चीन की लिन हेकिन को हराया। रितु ने न केवल जीत के रास्ते पर वापसी की, बल्कि उसने हेकिन की 11-फाइट जीतने वाली लकीर को भी समाप्त कर दिया, जिसे आज तक भारतीय की सबसे कठिन चुनौती माना जाता था।

भारतीय बाघिन टूर्नामेंट के लिए पुष्टि की गई मूल आठ दावेदारों में से एक थी, लेकिन उसने बी गुयेन से एक विवादास्पद हार के बाद टूर्नामेंट में अपना स्थान खो दिया। हालांकि, हेकिन के खिलाफ जीत से रितु को ग्रां प्री में जगह बनाने में मदद मिली है।

इससे पहले, उसने उल्लेख किया था कि वह ONE एटमवेट ग्रां प्री में शामिल होने की हकदार है।

“मैं ONE एटमवेट ग्रां प्री में शामिल होने के लायक हूं। मुझे लगता है कि मैं एटमवेट डिवीजन में शीर्ष दावेदारों में से एक हूं, ”उसने कहा था।

ONE Championship ने आज ONE: एम्पावर के लिए एक नई तारीख की घोषणा की, जो अब शुक्रवार, 3 सितंबर को दुनिया भर में लाइव प्रसारण के लिए तैयार है। यह ऐतिहासिक आयोजन एक प्रमुख वैश्विक मार्शल आर्ट संगठन द्वारा आयोजित पहला सर्व-महिला फाइट कार्ड है।

मेन इवेंट में मौजूदा ONE विमेंस स्ट्रॉवेट वर्ल्ड चैंपियन जिओंग जिंग नान ने #2 रैंक की स्ट्रॉवेट कंटेस्टेंट मिशेल निकोलिनी के खिलाफ अपने वर्ल्ड टाइटल का बचाव किया। ONE विमेंस एटमवेट वर्ल्ड ग्रां प्री के सभी चार क्वार्टरफाइनल मैचअप की भी घोषणा की गई, साथ ही लीड कार्ड पर तीन अतिरिक्त मुकाबलों की भी घोषणा की गई।

फिलीपींस के डेनिस ज़ाम्बोआंगा (#1-रैंकिंग वाले ONE एटमवेट) का सामना दक्षिण कोरिया के सेओ ही हैम (#5-रैंक वाले ONE एटमवेट) से ONE चैंपियनशिप डेब्यू में होगा।

थाईलैंड की स्टैम्प फेयरटेक्स (#4-रैंकिंग ONE एटमवेट) ने फरवरी में हुए अपने गर्म मुकाबले के रीमैच में यूक्रेन की एलोना रासोहिना (#3-रैंक ONE एटमवेट) के साथ मुकाबला किया।

जापान के अपराजित जुडोका इटुकी हिराटा का मुकाबला ONE Championship की नवागंतुक संयुक्त राज्य अमेरिका की एलिस एंडरसन से है। किकबॉक्सिंग स्टार अनीसा मेक्सन ने पहली बार क्रिस्टीना मोरालेस के खिलाफ सर्कल में कदम रखा।

फीचर्ड लीड कार्ड बाउट में फिलिपिनो-अमेरिकी स्ट्राइकिंग सेंसेशन जैकी बंटन ने डेनिएला लोपेज का ONE सुपर सीरीज मॉय थाई में स्वागत किया।

वर्ल्ड ग्रां प्री के वैकल्पिक मुकाबलों की एक जोड़ी में, जापान की पूर्व ONE विमेंस एटमवेट वर्ल्ड टाइटल चैलेंजर मेई यामागुची ब्राजील की जूली मेज़बारबा से भिड़ेंगी, जबकि यूनाइटेड स्टेट्स की ग्रेस क्लीवलैंड टेप से बी गुयेन बनाम जेनेलिन ओलसिम की विजेता से भिड़ेंगी- 27 अगस्त को ONE: बैटलग्राउंड III इवेंट में देरी हुई।

ONE: एम्पावर फाइट कार्ड:

ONE विमेंस स्ट्रॉवेट वर्ल्ड चैंपियनशिप

(सी) जिओंग जिंग नान बनाम (2) मिशेल निकोलिनी
स्ट्रॉवेट: 52.3 KG-56.7 KG

मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स - एटमवेट वर्ल्ड ग्रां प्री

डेनिस ज़ाम्बोआंगा बनाम एसईओ ही हम
एटमवेट: 47.7 KG-52.2 KG

मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स - एटमवेट वर्ल्ड ग्रां प्री

(4) स्टाम्प फेयरटेक्स बनाम (3) एलोना रासोहिना
एटमवेट: 47.7 KG-52.2 KG

मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स - एटमवेट वर्ल्ड ग्रां प्री

(2) मेंग बो बनाम रितु फोगट
एटमवेट: 47.7 KG-52.2 KG

मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स - एटमवेट वर्ल्ड ग्रां प्री

इटुकी हिरता बनाम एलिस एंडरसन
एटमवेट: 47.7 KG-52.2 KG

किकबॉक्सिंग

अनीसा मेक्सन बनाम क्रिस्टीना मोरालेस
एटमवेट: 47.7 KG-52.2 KG

एक के लिए लीड कार्ड: सशक्तिकरण

मय थाई

जैकी बंटन बनाम डेनिएला लोपेज़
स्ट्रॉवेट: 52.3 KG-56.7 KG

मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स - एटमवेट वर्ल्ड ग्रां प्री अल्टरनेट

मेई यामागुची बनाम जूली मेज़बारबा
एटमवेट: 47.7 KG-52.2 KG

मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स - एटमवेट वर्ल्ड ग्रां प्री अल्टरनेट

बी गुयेन/जेनेलिन ओल्सिम बनाम ग्रेस क्लीवलैंड
एटमवेट: 47.7 KG-52.2 KG


आप कॉम्बैट स्पोर्ट्स वर्ल्ड के सभी नवीनतम समाचारों और अपडेट के लिए Google Playstore और App Store पर उपलब्ध लॉकररूम इंडिया मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं।

LEAVE A COMMENT

Please login to leave a comment

0 Comments

TermsPrivacy PolicyAbout UsContact Us
2024 All Rights Reserved © LockerRoom Network